टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ की एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप को सोशल मीडिया पर मिल रहीं धमकियां, परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज करवाया मामला

एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ (TV Serial Pandya Store) में ऋषिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें यंग सोशल मीडिया यूजर्स की ओर रेप की धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के ये यूजर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात की खुलासा किया है. उन्होंनें अपने इंटरव्यू में बताया कि यंग एज के लड़के और लड़कियों का एक समूह ने उनके साथ गाली-गलौज की. उन्होंने रेप की धमकी भी दी. जिसके बाद उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी.

सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियां

पॉपुलर फैमिली ड्रामा शो की एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने सोशल मीडिया पर होने पर ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि शुरुआत में उन्होंने सभी नेगेटिव कमेंट्स को हल्के में लिया क्योंकि मेरा किरदार ही ऐसी चीजें कर रहा था. जिसके लिए उसे नापसंद किया जाना तय था. शो में उन्होंने रावी और देव का रिश्ता तोड़ा. जिसकी वजह से उन्हें कई नेगेटिव बातों का सामना करना पड़ा. ये चीजें तब और बिगड़ गईं जब सोशल मीडिया पर उन्हेंगाली और रेप की धमकी देना शुरू कर दिया गया. इस दौरीन बहुत कुछ घटा.

13 से 14 साल के बच्चे दे रहे हैं धमकियां

एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि मुझे 13 से 14 साल के उम्र के बच्चों ने धमकियां. जिसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया. उन्होंने आगे कहा कि उनके माता-पिता ने उन्हें शिक्षा के उद्देश्य से मोबाइल फोन लेकर दिए हैं. लेकिन ये बच्चे अपने माता-पिता के भरोसे को तोड़ रहे हैं. इन बच्चों को नहीं पता कि वो जो कर रहे हैं, वो गलत है. इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा काम किया.

माता-पिता को बच्चों पर नजर रखनी जरूरी

बता दें एक्ट्रेस सिमरन की छोटी बहन भी उमआ भी इन बच्चों जितनी है. उन्होंने कहा कि माmrता-पिता को अपने बच्चों पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि कभी-कभी बच्चों सही और गलत के बीच का अंतर नहीं समझ में आता है. एक्ट्रेस ने आग कहा कि मुझे लगता है कि माता-पिता को खासकर इस उम्र में बच्चों पर नजर रखनी चाहिए. क्योंकि इस उम्र में बच्चों को नहीं पता होत कि वास्तव में क्या सही है और क्या गलत.

बच्चों के लिए लगता है बुरा

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब वो इतनी यंग एज के बच्चों से की ओर से लिखे गए भद्दे कमेंट्स को पढ़ती हैं, तो उन्हें इन बच्चों के लिए बुरा लगता है. मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं, अपना काम कर रही हूं लेकिन इनके दिन बुरा लगता है. सिमरन ने कह, ‘ उनकी भी एक छोटी बहन हैं जो इसी उम्र के आसपास की है. अगर वह ऐसा कुछ करती है, तो मुझे नहीं पता कि मैं उसके साथ क्या करूंगी.’

Similar Posts