जैकलीन फर्नांडिस EOW को सौपेंगी बैंक डिटेल्स, प्राइवेट जेट ट्रिप का भी होगा हिसाब

जैकलीन फर्नांडीज

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए बुलाया है. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले में आज फिर एक बार एक्ट्रेस के साथ पूछताछ की जाने वाली है. मनी लॉन्ड्रिंग मामलें में जैकलीन से EOW ने सुकेश द्वारा मिले पैसे की डिटेल्स मांगी थी. यह पूरी जानकारी के लिए जैकलीन से उनके बैंक खाते की डिटेल्स मांगी गई है. आज जैकलीन बैंक डिटेल्स EOW को सौपेंगी.

सुकेश ने जैकलीन के लिए भेजा था प्राइवेट जेट

बैंक डिटेल्स के साथ साथ EOW ने जैकलीन से प्राइवेट जेट में कब सफर किया था उसकी डिटेल्स और तारीख भी मांगी है. आज जैकलीन इस बात की भी जानकारी EOW को देंगी. सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने प्राइवेट जेट के लिए पैसे दिए थे, सुकेश ने जैकलीन को कहा था की ‘उसके रिश्तेदार की मौत हो गई है, इसलिए तुम चेन्नई में आ जाओ’ जिसके बाद सुकेश ने अरेंज किए प्राइवेट जेट से जैकलीन चेन्नई गई थी.

आठ घंटे तक हुईं थी पूछताछ

पिछले हफ्ते बुधवार को दिल्ली पुलिस के EOW ने जैकलीन फर्नांडिस से आठ घंटे तक लगातार पूछताछ की थी. इस पूछताछ के दौरान उन्हें महाठग सुकेश से मिले गिफ्ट की बारें में सवाल पूछे गए थे. इस दौरान जैकलीन का सुकेश की मुलाकात करवाने वाली पिंकी ईरानी से पूछताछ की गई थी. कहा जा रहा है कि इस पूछताछ के दौरान जैकलीन उन्हें पूछे गए कुछ सवालों के जवाब से बचती हुईं नजर आईं. तो कुछ सवालों का जवाब देते एक्ट्रेस अनकम्फर्टेबल नजर आईं.

सुकेश की दोस्त है पिंकी ईरानी

कहा जा रहा है कि स्मॉल टाइम मॉडल पिंकी ईरानी सुकेश चद्रशेखर की खास दोस्त हैं. जैकलीन फर्नाडिस के साथ साथ कईं एक्टर्स को उन्होंने सुकेश से मिलवाया है. पिंकी ईरानी अपने दोस्त सुकेश की तरफ से जैकलीन फर्नांडिस महंगे गिफ्ट्स पहुंचती थी. EOW ने की पूछताछ के दौरान जैकलीन ने पिंकी पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि सुकेश के बारें में वो जानती थी लेकिन उन्होंने इस बारें में एक्टर्स को कोई जानकारी नहीं दी.