जिंदगी प्यार का गीत है गाकर बीजेपी MLA विनय बिहारी ने छात्रों को सिखाया संगीत, विधायक का ये अंदाज लोगों को खूब आ रहा है पसंद

vinay Bihari

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और लौरिया के BJP विधायक विनय बिहारी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह एक सरकारी स्कूल में बच्चों को संगीत पढ़ाने के साथ गाना सुनाते नजर आ रहे हैं. विधायक ने यहां दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए जैसी देश भक्ति गीत गाकर बच्चों को सुनाया तो वहीं हुस्न पहाड़ों का और शायद मेरी शादी का ख्याल दिल में आया है,इसी लिए मम्मी ने मेरी तुम्हे चाय पे बुलाया है गाकर बच्चों को संगीत सिखाने की कोशिश की. विधायक का बच्चों को संगीत सुनाने और पढाने का वीडियो किसी ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल बीजेपी विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र के लौरिया प्रखंड मुख्यालय के पास साहु जैन उच्च विद्यालय में निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान वह 9वीं क्लास के बच्चों के बीच गए और उन्हें संगीत पढ़ाया और गाना गाकर भी सुनाया. विधायक के साथ निरीक्षण करने गए मजिस्ट्रेट और प्रधानाध्यापक भी वहां मौजूद थे.

बीजेपी विधायक की खूब हो रही है तारीफ

इस अनोखे अंदाज में छात्रों को संगीत सिखाने के लिए लोग बीजेपी विधायक की खूब तारीफ कर रहे हैं. विधायक विनय बिहारी बिहार के जाने माने गीतकार और गायक रहे हैं. इससे पहले रविवार को भी वह बगहा में चंडी स्थान मंदिर के प्रांगण में माता के जागरन में गाते और नाचते नजर आए थे.

कार्यक्रम को लेकर उठे थे सवाल

यह कार्यक्रम उस दौरान आयोजित हो रहा था जब बिहार में अग्निपथ को लेकर भारी बवाल मचा हुआ था. जिसके बाद वहां दंगे को लेकर धारा 144 लागू किया गया. धारा 144 लागू होने के बाद कार्यक्रम मे शामिल होने के बाद विनय बिहारी की आलोचना हुई थी और प्रशासन पर भी सवाल खड़ा हुआ.इस मामले में एसडीएम बगहा दीपक मिश्रा ने कहा था कार्यक्रम पूर्व से निर्धारित था इसलिए इसे रद्द नहीं किया गया

विनय बिहारी पर भी हुआ था हमला

इससे पहले बीजेपी विधायक विनय बिहारी की गाडी पर बेतिया में प्रदर्शन कर रही भीड़ ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया था, अग्निपथ का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया था और गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. विनय बिहारी ने कहा कि वे जब बेतिया से गुजर रहे थे तभी अचानक भीड़ ने गाड़ियों पर हमला बोल दिया.

Similar Posts