जंगलराज वाली छवि से निजात दिलाएंगे मनोज वाजपेयी! लालू से मुलाकात के बाद RJD में जाने के चर्चे

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लालू यादव से मुलाकात की. जिसके बाद कहा जा रहा है कि आरजेडी अपनी ब्रांडिग कराने के लिए उन्हें पार्टी में शामिल कराने की कोशिश कर रही है.

लालू यादव से मिले मनोज वाजपेयी

अपनी अदाकारी से लोगों के बीच गंभीर छाप छोड़ने वाले मनोज वाजपेयी के लालू यादव से मुलाकात के बाद चर्चे तेज हैं कि वह राजनीति में आने वाले हैं. रील लाइफ में राजनीति जैसी फिल्म में नेता बनने वाले मनोज वाजपेयी के रियल लाइफ में नेता बनने के चर्चे हो रहे हैं. दरअसल शनिवार को मनोज वाजपेयी की आरजेडी प्रमुख लालू यादव से मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा शुरू हो गई है कि वह अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की तैयारी में हैं और जल्दी ही RJD का दामन थाम सकते हैं.

लालू यादव और मनोज वाजपेयी की मुलाकात के बाद कहा जा रहा है कि वह अचानक ही लालू यादव से मिलने नहीं पहुंचे हैं बल्कि इसके राजनीतिक मायने हैं. मनोज वाजपेयी फिल्मों के बाद अब राजनीति में दाव आजमाएंगे. कहा जा रहा है कि वह बेतिया से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

बीजेपी में हैं कई फिल्म स्टार

दरअसल बीजेपी ने बिहार और यूपी में लोगों की बीच अपनी पहुंच मजबूत करने के लिए फिल्मी कलाकार मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल निरहुआ जैसे अभिनेताओं को राजनीति में स्थापित करके उनसे प्रचार-प्रसार कराती है. उस तरह ही मनोज बाजपेयी के जरिए तेजस्वी यादव और आरजेडी की अपनी ब्रांडिंग कराना चाह रहे हैं. और इसके लिए बिहार की माटी से जुड़े मनोज तिवारी एक मुफीद चेहरा हैं.

जंगलराज की छवि से परेशान आरजेडी

बिहार में नई सरकार बनने के बाद बीजेपी इसे जंगलराज की वापसी बता रही है. पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार के नाम पर महागठबंधन सरकार खासकर आरजेडी की पूरे देश में खूब फजीहत हुई है. वैसे में तेजस्वी मनोज वाजपेयी को पार्टी से जोड़ कर यह बताने की कोशिश कर सकती है कि यह अच्छे लोगों की पार्टी है.

ये भी पढ़ें



बेतिया से लड़ सकते हैं चुनाव

कहा जा रहा है कि मनोज वाजपेयी आने वाले आरजेडी में शामिल हो सकते हैं. मनोज बाजपेयी को आरजेडी में राष्ट्रीय स्तर का पद दिया जाएगा. साथ ही उन्हें आने वाले समय में राज्यसभा सदस्य के रूप में सांसद भी बनाया जा सकता है. मनोज बाजपेयी बिहार के बेतिया के रहने वाले हैं. वह जाति से ब्राह्मण हैं और बॉलीवुड में एक स्थापित नाम हैं. ऐसे में बेतिया से बीजेपी के खिलाफ उनके नाम पर भी विचार किया जा सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.