चैन से सोने भी नहीं देगा ये समाज…जिस मुंबई लोकल ट्रेन में पैर रखने की जगह नहीं मिलती, वहां बंदे ने सोने का लगा लिया जुगाड़

Man Sleeping On Luggage Rack In Mumbai Local Train

मुंबई की लोकल ट्रेन (Mumbai Local Trains) अपनी जबरदस्त भीड़ के लिए पूरी दुनिया में फेमस है. चूंकि ज्यादातर मुंबईकर शहर के एक कोने से दूसरे कोने में जाने के लिए लोकल ट्रेन का ही इस्तेमाल करते हैं, इसलिए यहां की लोकल ट्रेन में सवार होना किसी मिशन से कम नहीं होता. अब जरा सोचिए, जिस ट्रेन में लोगों को खड़े रहने तक के लिए ठीक से जगह नहीं मिल पाती है, वहां अगर कोई लेटकर बड़े आराम से नींद लेता हु्आ दिख जाए, तो फिर आप क्या कहेंगे. इन दिनों मुंबई लोकल ट्रेन की कुछ ऐसी ही एक तस्वीर (Mumbai Local Viral Photo) सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. जिसमें एक बंदे को बॉगी के लगेज रैक (Man Sleeping On Luggage Rack) पर सुकून की नींद लेते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें देखा जा सकता है कि एक बंदा जींस और टी-शर्ट में लगेज रैक पर पैर पसारकर सुकून की नींद सो रहा है. बंदे ने अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा है. बंदे के सोने के तरीके को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इसमें कितना माहिर होगा. इस फोटो को उसके ही एक सहयात्री ने सोशल डिस्कशन फोरम रेडिट पर ईर्ष्या से भरे कैप्शन के साथ शेयर किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटो पर कमेंट की झड़ी लगा दी.

लगेज रैक पर सोते हुए बंद की फोटो

a little jealous ngl from mumbai

u/Radiant_Commercial56 नाम से यूजर ने बंदे की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, मैं बिल्कुल सच बोल रहा हूं कि इस बंदे को देखकर मुझे जलन हो रही है. इस तस्वीर को अब तक सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. अब इस फोटो के सामने आने के बाद से मुंबईकर भी सोच में पड़ गए हैं.

इस तस्वीर को देखने के बाद एक रेडिट यूजर का कहना है कि जो कोई नहीं कर पाया, वो इस बंदे ने मुंबई की लोकल ट्रेन में कर दिखाया, तो दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा है, अब ये समाज चैन से सोने भी नहीं देगा. वहीं, ज्यादातर यूजर्स को सोते हुए बंदे से जलन हो रही है.

Similar Posts