चेहरे पर काले चश्में और पैरों में चप्पल, मैच से पहले यूं चिल कर रहे हैं कोहली-हार्दिक

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अच्छे डांसर हैं और एक बार फिर फैंस को यह देखने का मौका मिला

विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का डांस वीडियो वायरल

भारतीय टीम के खिलाड़ी एक-एक करके मोहाली पहुंच चुके हैं. मंगलवार से उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करना है. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज खेली जानी है. मैच से पहले टीम के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए. हार्दिक पंड्या ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और विराट कोहली साथ में नाचते हुए दिखाई दिए. यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

हार्दिक ने विराट के साथ शेयर किया वीडियो

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह शकाबूम गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना इंस्टाग्राम रील्स पर काफी ट्रेंड कर रहा है. जिसका एक फेमस स्टेप भी है. दोनों खिलाड़ी कालें चश्में और चप्पल पहनकर एक साथ चेहरे पर सीरियस भाव रखते हुए यह स्टेप करते हुए नजर आए. हार्दिक ने कैप्शन में लिखा ‘आप जानते हैं कि हम कैसे करते हैं.’ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले खिलाड़ी खुद को रिफ्रेश करने के लिए ऐसा करता दिखाई दे रहे हैं.

कोहली ने जमकर दिया अभ्यास

चाहे वह तेज गेंदबाजों पर पुल शॉट जमाना हो या फिर स्पिनरों के सामने आगे बढ़कर खेलना, विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला से पहले रविवार को यहां जमकर अभ्यास किया और अपने इरादे भी स्पष्ट किए. उन्होंने 2016 में विश्व टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी मैदान पर 82 रन की नाबाद पारी खेली थी और अब जबकि उनकी फॉर्म और आत्मविश्वास लौट आया है तब उनसे मंगलवार को एक और शानदार पारी की उम्मीद की जा रही है.

ये भी पढ़ें



वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को कंफर्ट जोन से बाहर निकालना चाहते हैं रोहित

विश्व कप के लिए पहले ही टीम का चयन कर चुका है और ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी कंफर्ट जोन (आरामदायक स्थिति) से बाहर निकले तथा अगले महीने होने वाले आईसीसी टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले छह मैचों में अपने खेल में कुछ नई चीज जोड़ें. रोहित ने कहा कि खिलाड़ियों पर अब टीम के चयन को लेकर दबाव नहीं है और ऐसे में वे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.