चिलचिलाती धूप में मां को काम करता देख यूं छांव देने लगी बच्ची, Video देख आप भी कहेंगे- ये होती हैं बेटियां

Mother Daughter Viral Video Wins Netizens Heart Social Media User Says Adorable

कहते हैं कि बेटियां (Daughter) पिता का अभिमान, तो मां की परछाई होती हैं. परिवार में अगर मां का सबसे ज्यादा कोई खयाल रखता है, तो वह बेटियां ही होती हैं. उनमें बचपन से ही समझदारी दिखने लगती है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक महिला और बच्ची का वीडियो (Mother Daughter Video) सामने आया है, जिसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. चिलचिलाती धूप में भी मां को काम करता हुआ देख मासूम बेटी से रहा नहीं जाता और वह उसकी पीड़ा को समझते हुए उसकी सेवा में जुट जाती है. मां-बेटी के बीच के इस खूबसूरत पल (Adorable Video) ने इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है. लोग बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

महज 18 सेकंड की मां-बेटी की ये क्लिप इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि भीषण गर्मी में एक महिला फल बेच रही है. इस दौरान उसकी बेटी पीछे खड़ी दिखाई दे रही है. छोटी सी ये बच्ची जब अपनी मां को पसीने से तरबतर होता हुआ देखती है, तो उसकी पीड़ा को देखकर फौरन गत्ते की मदद से पंखा झलने लगती है. आप देख सकते हैं कि बच्ची को उस वक्त जो समझ में आता है, वह अपनी मां के लिए करती है. वह कभी मां को धूप से बचाने के लिए गत्ते से छांव देने की कोशिश करती है, तो कभी उससे हवा देने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग भावुक भी हो गए हैं. वहीं, मासूम बच्ची पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.

देखें, वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)


इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को साढ़े सात हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, इस छोटी सी बच्ची ने अपनी मां के लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मेरा सैल्यूट है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये वीडियो सुपर से भी ऊपर है. एक अन्य यूजर ने बच्ची की तारीफ करते हुए लिखा है, ये कितनी प्यारी है. इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स दिल वाले इमोजी के साथ वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं. कुल मिलाकर यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Similar Posts