चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS केस: पुलिस बोली- किसी ने नहीं की सुसाइड की कोशिश, अफवाहों पर न दें ध्यान

पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंची हैं उन्होंने कहा है कि मामला काफी संवेदनशील है और इसकी अच्छे से तफ्तीश होनी चाहिए.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बवाल.

पंजाब की मशहूर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया है. यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्राओं को जब इस बात का पता चला तो आठ छात्राओं से आत्महत्या की कोशिश की. यूनिवर्सिटी में हालात बेकाबू हो रहे थे. छात्र और छात्राएं धरने पर बैठ गए. इसके बाद पंजाब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू किया. आरोपी छात्रा गिरफ्तार हो गई है. थोड़ी देर में पंजाब महिला आयोग की अध्यक्षा यूनिवर्सिटी पहुंच गई हैं.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में मोहाली के एसएसपी पहुंचे हैं. एसएसपी विवेक सोनी ने कहा कि हमें शिकायत मिली थी कि यहां पर एक छात्रा के द्वारा वीडियो बनाया गया है उसके बारे में कुछ हंगामा भी हुआ. हमने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. छात्रा को हिरासत में ले लिया है. बहुत सारे इसमें एविडेंस हैं. जो हमें जुटाने हैं. ये भी सामने आया है कि लड़की किसी को शिमला में वीडियो भेजती थी. हम उस मामले में भी जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वीडियोज में क्या भेजा जा रहा था.

Chandigarh University MMS Latest Update:

पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंची हैं उन्होंने कहा है कि मामला काफी संवेदनशील है और इसकी अच्छे से तफ्तीश होनी चाहिए. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी है जो पिछले करीब एक दशक से मोहाली में शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रही है. इस यूनिवर्सिटी में ना सिर्फ पंजाब और पूरे देश से बल्कि विदेश से भी काफी छात्र पढ़ाई कर रहे हैं. चंडीगढ़ से करीब 25 किलोमीटर दूर मोहाली की खरड़ सब-तहसील में लुधियाना हाईवे पर यूनिवर्सिटी का पूरा कैंपस है.

मनीषा गुलाटी ने कहा कि इस मामाले में एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि किसी भी अफवाहों पर न ध्यान दें. किसी भी लड़की की आत्महत्या जैसी कोई बात नहीं है. आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला आयोग ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान कुछ लड़कियों की तबियत बिगड़ी थी जिन्हें अस्पताल लेकर जाया गया है. इन सबके पीछे कौन है, किसके कहने पर ये सब हुआ, जांच जारी है,

Leave a Reply

Your email address will not be published.