घर से भागकर की दूसरे धर्म में शादी, बुढ़ापे में 24 साल बाद सोहेल खान लेंगे तलाक, मौलवी को उठाकर कराया निकाह

बॉलीवुड के स्टार सोहेल खान पत्नी सीमा से अलग होने जारहे हैं. सीमा और सोहेल दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली है. इन दोनों को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. सीमा और सोहेल का रिश्ता 24 साल पुराना है. दोनों ने दुनिया के सभी रीतिरिवाजो को पीछे छोड़ते हुए एक दूसरे का हाथ थामा था.

फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में हुई थी मुलाकात

सोहेल और सीमा खान की शादी 1998 में हुई थी. आज चाहे सोहेल और सीमा का प्यार खत्म हो गया है लेकिन एक वक्त था जब दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे रहते थे. सोहेल की सीमा खान से पहली मुलाकात फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ की शू’टिंग के वक्त हुई थी.

सीमा फैशन डिजाइनिंग में बना रही थी अपना करियर

आपको बता दें उस समय सीमा खान मुंबई में रह रही थीं. वे फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बना रही थीं. बहुत जल्द सोहेल खान और सीमा खान ने डेट करना शुरू कर दिया था. उन्होंने जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला किया.

घर से भागकर की शादी

सोहेल खान-सीमा के रिश्ते में चल रही थी अनबन, 2 साल पहले चल गया था पता - Sohail  Khan Seema Khan Divorce Fabulous Lives Of Bollywood Wives living separately  tmov - AajTakहालाँकि दोनों के लिए एक होना इतना आसान नहीं था. सीमा के परिवार को इस रिश्ते से दिक्कत थी. इस बारे में खुद सोहेल खान ने बताया था कि जब सीमा के परिवार को पता चला कि लड़का फिल्मी परिवार से है तो उन्हें परेशानी थी. इसलिए एक दिन अचानक मैंने तड़के सुबह पापा सलीम खान को फोन किया और कहा कि शादी करनी है.

मौलवी को उठाकर कराया था निकाह

सीमा और सोहेल के निकाह के लिए मौलवी की जरूरत थी. हमने मस्जिद की ओर जाते मौलवी साहब को उठाया और घर लाकर पापा कि सामने बैठा दिया. उन्होंने वहीं हम दोनों की शादी करा दी. दो साल बाद सीमा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. उनकी जिंदगी में निरवान आए. साल 2011 में दूसरे बेटे योहान का जन्म हुआ. वक्त के साथ सीमा के परिवार ने भी दोनों की शादी को कबूल कर लिया था.

The post घर से भागकर की दूसरे धर्म में शादी, बुढ़ापे में 24 साल बाद सोहेल खान लेंगे तलाक, मौलवी को उठाकर कराया निकाह appeared first on ..

Similar Posts