खूबसूरती से लोगों को करती थी मदहोश, फिर करवाई ये काम, जिससे पढ़कर आप हो जाएंगे हैरान…

HI DESK : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की एक मुस्कान नामक युवती पर 49 से ज्यादा बिजनेसमैन, डॉक्टर और प्रोफेशनल्स को फंसाकर लाखों ठगने के आरोप हैं. बताया जा रहा है कि मुस्कान ने इंस्टाग्राम, फेसबुक और वॉट्सऐप से लोगों तक पहुंचने का ज़रिया बनाया था. वहीं पुलिस के मुताबिक 2020 और 2022 में दो बार मुस्कान के खिलाफ एफआईआर भी हो चुकी हैं. मौजूदा वक्त में वह जमानत पर जेल से बाहर आई है. बता दें कि 4 महीने में शामली, नजीबाबाद से लेकर मुरादबाद तक मुस्कान ने अपना रैकेट फैला रखी है. बता दें कि काशी के गोला घाट रामनगर भीटी की रहने वाली मुस्कान सहारनपुर दो साल पहले आई थी. यहां आने के बाद वह ब्लैकमेलिंग के धंधे में उतर गई. हालांकि उसके गिरोह में 6 लोग शामिल बताए जा रहे हैं. इसमें 2 लड़कियां शामिल बताई गई हैं.

आपको बता दें कि ये नेट से मिले नंबरों के जरिए लोगों को प्यार के जाल में फंसाती थीं. लेकिन सहारनपुर से शुरू हुआ इनका रैकेट 4 महीने में ही मुजफ्फरनगर, शामली, नजीबाबाद, बिजनौर, मेरठ व मुरादाबाद सहित कई शहरों तक पहुंच गया था. दरअसल पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक अब तक 49 से ज्यादा लोगों को शिकार भी बनाया जा चुका है, जिनसे लाखों ऐंठे भी जा चुके हैं.

वहीं 25 नवंबर 2020 को थाना मंडी में एक प्रॉपर्टी डीलर को प्रेम जाल में फंसाया गया था. उससे पैसों की डिमांड की गई. डिमांड पूरी न करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी गई थी. लेकिन डीलर झांसे में नहीं आया.

हालांकि पुलिस की मिली भगत से डीलर पर रेप का मुकदमा करा दिया गया था. इसके बाद उसने भी रंगदारी और हनीट्रैप का केस कराया. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर युवती को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि 23 जून 2022 को मुस्कान की गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई. 28 मई 2022 को एक अन्य प्रॉपर्टी डीलर ने SSP को तहरीर दी थी. इसमें बताया था कि उसके बेटे को एक युवती ने जिम में अपने प्रेमजाल में फंसाया था. उसके बाद पैसों की डिमांड करना शुरु कर दी. डिमांड पूरी न करने पर अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी देने लगी थी. जिससे उसका बेटा डर गया था. बेटे ने सारी बात अपने पिता को बताई. बेटे ने बताया कि उसे एक युवती जिम में मिली थी. फिर बहुत करीब आने लगी. जिसके बाद एकांत जगह पर बुलाई थी. यहां पर मुझ से कहा कि शर्ट उतारो…इसके बाद मेरी कई आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच ली. इसके बाद कॉल पर 8 लाख रुपए की मांग करने लगी. थोड़े पैसे दे भी दिए थे.

मुस्कान की गैंग में आलिया, उसका पति शहजादा और मनव्वर शामिल हैं. उनका काम इंटरनेट की मदद से नए-नए लोगों के नंबर ढूंढना है. ताकि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया जा सके. पुलिस रिकॉर्ड में शंकलापुरी के शहजाद, आर्यनगर के नरेंद्र, खाताखेड़ी के अकबर, पिकी गांव के सुभाष, ग्रीन सिटी के ताहिर, मुकव्विल, नदीम और जुलफान को अपना शिकार बना चुकी है. हालांकि इन लोगों से कितनी रकम ठगी कर चुकी है, जिसकी पूछताछ पुलिस कर रही है.

The post खूबसूरती से लोगों को करती थी मदहोश, फिर करवाई ये काम, जिससे पढ़कर आप हो जाएंगे हैरान… appeared first on ..

Similar Posts