खाना खाने गया पति, अस्पताल में भर्ती गर्भवती पत्नी हुई लापता, स्टाफ को भी कोई खबर नहीं, तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस

Delhi Police

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman Missing) के अचानक लापता होने से चारों ओर हड़कंप मच गया है. मामला पूर्वी दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल का है. बताया जा रहा है कि गायब हुई गर्भवती महिला को गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ ही घंटों बाद वह लापता हो गई. महिला के पति और परिजनों की ओर से कई घंटों तक तलाश के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद पुलिस में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई. दिल्ली पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया अस्पताल की लापरवाही सामने आई है. एक गर्भवती महिला अस्पताल से गायब हो जाती है और वहां मौजूद स्टाफ को इसकी भनक तक नहीं लगती. घटना के बाद महिला के पति विनोद ने बताया, ”मेरी पत्नी का नाम रजनी है, जो पांच महीने की गर्भवती है. उसकी बुधवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी. इसके बाद हम उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर आए और यहां भर्ती करा दिया. शाम में करीब 5 बजे मैं अपनी भतीजे के साथ खाना खाने गया था, लेकिन जब वापस आया तो रजनी गायब थी.”

जिम्मेदारी से कतरा रहा है अस्पताल प्रशासन

पीड़ित विनोद ने आगे कहा, ”इसके बाद हमने अस्पताल में हर जगह रजनी की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. जब अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों और स्टाफ से पूछा गया तो उनको भी रजनी के गायब होने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इसके बाद रजनी जब करीब 8 घंटों तक नहीं मिली तो हमने दिल्ली पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.” अस्पताल प्रशासन और सभी अधिकारी कथित तौर पर जिम्मेदारी से कतरा रहे हैं और कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है दिल्ली पुलिस

फिलहाल महिला को ढूंढने के लिए दिल्ली पुलिस का तलाशी अभियान जारी है, लेकिन अभी तक महिला का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. दिल्ली पुलिस की टीम अस्पताल की सभी सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है, ताकि पांच महीने की गर्भवती रजनी की कोई जानकारी हाथ लग सके.

Similar Posts