क्रिकेट की जबर्दस्त फैन है पाकिस्तान की ये मॉडल, अपनी अदाओं से फैंस को कर देती हैं बोल्ड, एशिया में बजा चुकी है डंका!

Diya Ali Pakistan Model

जिस तरह भारत में क्रिकेट की दीवानगी है ठीक उसी तरह पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी इस खेल और उसके खिलाड़ियों को पसंद किया जाता है. वहां के बड़े-बड़े सेलेब्स पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को काफी पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही हाल पाकिस्तानी मॉडल दीया अली का भी है.

दीया अली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जबर्दस्त फैन हैं. वो अकसर पाकिस्तानी टीम के मैच फॉलो करती हैं और यहां तक कि वो चीयर करने स्टेडियम भी पहुंचती हैं. पाकिस्तान में काफी समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट बंद रहा तो दीया अली शारजाह में जाकर पाकिस्तानी टीम के मैच देखने जाती हैं.

दीया अली पाकिस्तान की सबसे हॉट मॉडल्स में से एक हैं. साल 2016 में इस मॉडल ने फिलीपींस में मिस एशिया पैसेफिक इंटरनेशनल खिताब जीता था. इसके अलावा साल 2017 में वो मिस-मिस्टर वर्ल्ड इंटरनेशनल में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं.

दीया अली मैनचेस्टर में रहती थीं और वो टीवी शो गुड मॉर्निंग मैनचेस्टर शो की होस्ट थी. लेकिन साल 2015 के बाद वो पाकिस्तान में बस गईं जहां उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग शुरू की. दीया पाकिस्तानी में कई सीरियल्स में एक्टिंग कर चुकी हैं.

दीया अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटोज को काफी पसंद किया जाता है. दीया अली को ट्रैवलिंग का काफी शौक है और इससे जुड़ी फोटोज़ वो अकसर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

Similar Posts