क्या एम्बर हर्ड के कोर्ट रूम ब्रेकडाउन ने वायरल रोने वाले फिल्टर को इंस्पायर किया है? स्नैपचैट ने अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

Johnny Depp And Amber Heard

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) का ट्रायल कुछ हफ्तों से काफी चर्चा में रहा है. अब, स्नैपचैट (Snapchat) पर एक नया रोने वाला फिल्टर अदालत में एम्बर के इमोशनल ब्रेकडाउन से जुड़ा हुआ है. एम्बर अपनी गवाही के दौरान अदालत में रोयीं और स्नैपचैट पर जल्द ही रोने वाला फिल्टर पेश करने लगीं. हालांकि, ऐप कंपनी ने इस बात से इनकार किया है कि फिल्टर एम्बर से इंस्पायर्ड है. टीएमजेड के मुताबिक, स्नैपचैट ने अदालत में एम्बर हर्ड के इमोशनल ब्रेकडाउन पर फिल्टर बनाने से इनकार किया है. ये दावा किया गया है कि एम्बर के ब्रेकडाउन से बहुत पहले, छह महीने पहले ही ये फिल्टर बनाया गया था. पोर्टल ये भी रिपोर्ट कर रहा है कि स्नैपचैट पर फिल्टर को पहले ही 1.3 बिलियन इंप्रेशन मिल चुके हैं.

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का ट्रायल कुछ हफ्तों से काफी चर्चा में है

कई स्नैपचैट यूजर्स ने फिल्टर का इस्तेमाल किया और उनके ‘रोते हुए’ वीडियो पोस्ट किए. ‘द कपिल शर्मा शो’ में सलमान खान की उपस्थिति का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया. एक यूजर ने ये वीडियो उन लोगों के लिए शेयर किया जो कॉमेडी शो का सैड वर्जन देखना चाहते थे.

पिछले हफ्ते, एम्बर ने विटनेस बॉक्स में आंसू बहाए. उन्होंने इस दौरान कहा कि पूर्व पति जॉनी डेप ने शराब की बोतल से उनका यौन उत्पीड़न किया और शादी के तुरंत बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी. व्यापक रूप से देखे जाने वाले मानहानि के मुकदमे में गवाही देते हुए, उन्होंने 2015 की शुरुआत में अपनी शादी के तकरीबन एक महीने बाद ऑस्ट्रेलिया में जॉनी से मिलने के समय के बारे में बात की. एम्बर ने खुलासा किया कि एक तर्क के बाद, जॉनी ने उनका नाइटगाउन फाड़ दिया और उन्हें पहले एक पिंग-पोंग टेबल पर फेंक दिया. फिर वो उनकी योनि में एक बोतल डाल रहे थे.

जॉनी ने 50 मिलियन डॉलर के मानहानि का मुकदमा किया है

58 वर्षीय जॉनी ने पहले मुकदमे में गवाही दी थी कि उन्होंने एंबर को कभी नहीं मारा और तर्क दिया कि वो वही थीं जो उनके साथ दुर्व्यवहार करती थी. जॉनी 36 वर्षीय एम्बर पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा कर रहे हैं, ये कहते हुए कि एंबर ने उन्हें बदनाम किया जब उन्होंने दावा किया कि वो घरेलू शोषण का शिकार थीं. उन्होंने $100 मिलियन के लिए प्रतिवाद किया है, ये तर्क देते हुए कि उन्होंने उन्हें झूठा कहकर उनकी बदनामी की.

काफी समय से दोनों के बीच ये विवाद चल रहा है. हाल ही में कोर्ट रूम से बाहर निकलते हुए जॉनी डेप को कुछ फैंस ने कई सारे गिफ्ट्स दिए थे जिन्हें उन्होंने अपनी कार में रख लिए थे.

Similar Posts