‘कैमरा निकॉन और कवर कैनन का’, PM मोदी को ट्रोल करना TMC को पड़ा भारी

बीजेपी के एक नेता सुकांत मजूमदार ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को घेर लिया. जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद को पीएम मोदी पर किया गया अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

पीएम मोदी का मजाका उड़ाना TMC को पड़ा भारी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर एक्टिविटी पर विपक्ष की नजर रहती है. विपक्ष उनको और उनकी सरकार को घेरने का एक मौका भी हाथ से नहीं जाने देता, फिर चाहे मुद्दा ‘कैनन’ और ‘निकॉन’ को ही क्यों न बनाना पड़े. पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के दिन यानी 17 सितंबर को नामीबिया से लाए गए चीतों को मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में छोड़ा. इस दौरान वो चीतों की फोटोग्राफी करते भी नजर आए. सफारी टोपी और सनग्लासेस के साथ पीएम मोदी के फोटोग्राफी का अंदाज किसी प्रोफेशनल से कम नहीं था. लेकिन विपक्ष ने इसमें भी ‘कैनन’ और ‘निकॉन’ की बहस शुरू कर दी.

दरअसल, पीएम मोदी जिस कैमरे से फोटोग्राफी कर रहे थे. उसको लेकर विपक्ष ने दावा किया कि कैमरा ‘निकॉन’ का कवर ‘कैनन’ का लगा हुआ है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद जवाहर सरकार ने पीएम का मजाक उड़ाते हुए उनकी एक मॉर्फ्ड फोटो (एडिटेड) शेयर की. उन्होंने फोटो के साथ ट्विटर पर लिखा, ‘सभी आंकड़ों पर ढक्कन रखना एक बात है. लेकिन कैमरे के लेंस पर कवर रखना सरासर दूरदृष्टि है.’ तृणमूल कांग्रेस के सांसद की मॉर्फ्ड फोटो पर वार करने से बीजेपी भी पीछे नहीं रही.

TMC ने शेयर की PM की एडिटेड फोटो

जैसे ही टीएमसी नेता ये पीएम मोदी की एडिटेड फोटो शेयर की. वैसे ही बीजेपी के एक नेता सुकांत मजूमदार ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को घेर लिया. उन्होंने बताया कि टीएमसी नेता द्वारा शेयर की गई पीएम मोदी की तस्वीर में ‘कैनन’ कवर वाला ‘निकॉन’ कैमरा दिखाई दे रहा है. सुकांत मजूमदार ने भी ट्विटर पर लिखा, ‘TMC के राज्यसभा सांसद कैनन कवर के साथ निकॉन कैमरे की एक एडिटेड फोटो शेयर कर रहे हैं. फेक प्रोपेगेंडा फैलाने की इतनी बुरी कोशिश हुई है.’

ये भी पढ़ें



BJP ने ममता बनर्जी को घेरा

उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए आगे लिखा, ‘ममता बनर्जी…किसी बेहतर व्यक्ति को हायर करें, जिसके पास कम से कम कॉमन सेंस तो हो.’ मजूमदार के पलटवार के तुरंत बाद टीएमसी सांसद जवाहर सरकार ने अपना ट्वीट हटा लिया. बता दें कि नामीबिया से एक स्पेशल फ्लाइट से शनिवार सुबह 8 चीते भारत पहुंचे. इनमें से तीन को पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में छोड़ा. जबकि बाकी पांच को अन्य नेताओं द्वारा छोड़ा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.