केजरीवाल पर BJP का पलटवार, ‘शराब चोर खुद को बता रहे माखन चोर कान्हा- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर सबसे अधिक मंत्रियों को यदि इस्तीफा देना पड़ा तो वह आप पार्टी है. यहां तो जीतेन्द्र सिंह तोमर, संदीप कुमार, असीम खान… सारे भ्रष्टाचारी आप में है और ये कान्हा बने हुए हैं.

आप के राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं बीजेपी ने भी केजरीवाल पर पलटवार किया है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अन्ना हजारे ने सही कहा था कि अरविंद केजरीवाल का दिमाग बहुत चढ़ गया है. दो राज्यों में चुनाव जीतने के बाद वह भगवान बन गए हैं. संबित पात्रा ने कहा कि शराब के चोर अपने आप को माखन चोर भगवान कृष्ण बन रहे हैं.

बीजेपी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कान्हा बन गए हैं. ऐसा लग रहा है कि भारतीय कानून व्यवस्था से बड़ा इन्हीं का सर्टिफिकेट है. पात्रा ने कहा कि किसी भी चुनाव में जब केजरीवाल जाते हैं तो नौटंकी करते हैं और कहते हैं की सब डरे हुए हैं. मुझे लगता है कि बस अमेरीकी राष्ट्रपति जो बाइडन का ही डरना बचा है.

दो राज्यों में जीतकर बन गए भगवान

संबित पात्रा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में आप का क्या हुआ यह सबतो पता है. लेकिन दो राज्यों में चुनाव जीतने के बाद ऐसा लगता है कि वह भगवान बन गए हैं. उन्होंने कहा कि शराब का चोर अपने आप को माखन चोर भगवान कान्हा बता रहे हैं.

AAP में सारे भ्रष्टाचारी

आप विधायक अमानतुल्ला खान का जिक्र करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि उनके घर से क्या बरामद हुआ सबको पता है. उन्होंने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर सबसे अधिक मंत्रियों को यदि इस्तीफा देना पड़ा तो वह आप की पार्टी है. यहां तो जीतेन्द्र सिंह तोमर, संदीप कुमार, असीम खान… सारे भ्रष्टाचारी आप में है और ये कान्हा बने हुए हैं.

बयान बहादुर हैं केजरीवाल

उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में मोहल्ला क्लिनिक का शोर मचा रहे हैं. लेकिन कोविड काल में एक मोहल्ला क्लिनिक में इलाज नहीं हुआ. पात्रा ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल बयान बहादुर हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जब एक मुख्यमंत्री कह रहा है कि आप सब तीन चार महीने जेल जाने के लिए तैयार रहना पड़ेगा. इसका मतलब यह है कि आप कट्टर ईमानदार नहीं, सबसे भ्रष्ट पार्टी है.

अरविंद केजरीवाल स्टिंग मास्टर

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पता है कि किसने घोटाला किया, इसलिए इनको यह भी पता है कि किसके घर सीबीआई जाएगी. वहीं शराब नीति घोटाले पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल तो स्टिंग मास्टर है, तो फिर स्टिंग का जबाब क्यों नहीं दे रहे हैं. वहीं कर्ज पर केजरीवाल के बयान पर जवाब देेते हुए उन्होंने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट कहती है कि दिल्ली का कर्ज लगभग तीन हजार करोड़ हो चुका है.

ये भी पढ़ें



दिल्ली के तुगलक से नहीं चलेगा गुजरात

वहीं गुजरात में चुनाव को लेकर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह गरवी गुजरात है, यह दिल्ली के तुगलक से नहीं चलेगा. यह मेधा पाटेकर के नाम से नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं, उसपर गरवी गुजरात की जनता कभी विश्वास नहीं करेगी. वहीं सत्येंद्र जैन पर उन्होंने कहा कि मुझे तो समझ में नहीं आ रहा है कि जब वह भारत में पैदा ही नहीं हुए तो उन्हें भारत रत्न कैसे मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.