‘कुछ शर्म बची हो तो माफी मांग लो इनसे’? मणिपुर की लिसिप्रिया को विदेशी टूरिस्ट बता बुरे फंसे सपा नेता, BJP को घेरने के चक्कर में थे,अब खुद हो रहे ट्रोल

Taj

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता ने ट्वीट कर मणिपुर की लड़की को विदेशी पर्यटक बताया. मणिपुर की रहने वाली लिसिप्रिया कंगुजम को सपा नेता मनीष जगन अग्रवाल ने विदेशी पर्यटक समझ लिया. उन्होंने लड़की की ताजमहल और उसके आसपास की एक तस्वीर का इस्तेमाल कर बीजेपी पर तीखा हमला बोला. सपा नेता ने तंज कसते हुए कहा कि विदेशी सैलानी भी राज्य की बीजेपी सरकार को आईना दिखाने को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में यमुना पूरी तरह से गंदी हो गई है, यह ताजमहल की खूबसूरती पर धब्बा है. सपा नेता ने ट्वीट कर कहा कि विदेशी पर्यटक द्वारा बीजेपी सरकार को आईना दिखाना बहुत ही शर्मनाक है.

बता दें कि सपा नेता ने ताजमहल के पीछे खड़ी मणिपुर की लिसीप्रिया की एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि विदेशी पर्यटक भी बीजेपी सरकार को आईना दिखाने को तैयार हैं. सपा नेता के इस ट्वीट के जवाब में लिसिप्रिया ने उन्हें काफी विनम्रता से जवाब दिया. मनीष जगन अग्रवाल के ट्वीट को रीट्वीटकर उन्होंने कहा, “नमस्कार सर, मुझे भारतीय होने पर गर्व है. मैं विदेशी नहीं हूं.”

‘मैं विदेशी नहीं हूं’

खबर अपडेट हो रही है…

Similar Posts