कांग्रेस मुख्यालय में नेताओं की एंट्री रोकने पर जमकर बवाल, गहलोत ने कहा- बीजेपी को यह हरकत भारी पड़ेगी, हम करारा जवाब देंगे

Gehlot In Delhi

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ तीसरे दिन भी जारी है. वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं कई कांग्रेसी नेताओं के घर के बाहर भारी पुलिस जाब्ता तैनात है. वहीं राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और दिल्ली में कांग्रेस नेताओं (congress protest) को पार्टी दफ्तर जाने से रोकने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) ने केंद्र और दिल्ली पुलिस को निशाने पर लिया है. सीएम गहलोत ने कहा ​कि देश में ऐसा यह पहली बार हो रहा है कि कांग्रेस मुख्यालय में हमारे नेताओं के जाने पर रोक लगा दी गई है. सीएम ने कहा कि इनकी इतनी हिम्मत कैसे हो रही है कि यह हमारे नेताओं को हेडक्वार्टर में नहीं घुसने दे रहे, यह गलती भारी पड़ेगी.

बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए गहलोत ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर को कौन गाइड कर रहा है. कांग्रेस हेडक्वार्टर में हमारे नेताओं की एंट्री रोकने का करारा जवाब दिया जाएगा.

इतिहास के काले अध्याय में लिखा जाएगा यह बर्ताव : गहलोत

गहलोत ने क​हा कि बीजेपी सरकार की यह हरकत देश के काले अध्याय के रूप में लिखी जाएगी. सीएम ने कहा कि देश के इतिहास में कभी किसी राजनीतिक दल के दफ्तर में आने से किसी को नहीं रोका गया लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है, हमारे नेता दिल्ली आ रहे हैं तो रास्ते में गिरफ्तार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में बीजेपी नेता कलेक्टर, कमिश्नर से लेकर वरिष्ठ अफसरों से टाइम मांगते थे और मिलते थे लेकिन यहां तो कोई मिलने को तैयार ही नहीं है.

बीजेपी को भारी पड़ेगी यह हरकत

गहलोत ने आगे कहा कि आज जो देश में हो रहा है वह जनता देख रही है. राहुल गांधी को ईडी का नोटिस केवल तंग करने के लिए दिया गया है और टारगेट करके परेशान किया जा रहा है. सीएम ने कहा कि इंदिरा गांधी को इन्हीं लोगों के दबाव में मोराजी देसाई के गृह मंत्री रहते जेल में डाला था और उस दौरान हमनें जेल भरो आंदोलन किया था. गहलोत ने कहा कि बीजेपी को यह हरकत बहुत भारी पड़ेगी और इनकी अप्रोच अब जनता समझ चुकी है.

Similar Posts