उन्नाव में पोते ने फावड़े से काट डाली बुजुर्ग की गर्दन, जमीनी विवाद में उतारा मौत के घाट; आरोपी की मां बोली- कई महीने से दे रहा था धमकी

Murder In Unnao

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. घर के बाहर लेटे बाबा को चचेरे पोते ने फावड़े से काटकर मार डाला. चीख-पुकार सुन परिवारीजन मौके पर पहुंचे. आरोपी पोता बाबा को फावड़े से काटने के बाद भाग निकला. बताया जा रहा है कि पोते का अपने बाबा से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. घटना की सूचना मिलते ही पुरवा पुलिस, सीओ पुरवा, एसपी दिनेश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे. एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों से जानकारी ली. वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने मौके से आलाकत्ल बरामद कर लिया है. एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि बुजुर्ग की हत्या उसके भाई के बेटे (भतीजे) के बेटे (पोते) ने की है. इस संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामला पुरवा कोतवाली क्षेत्र के चन्दीगढ़ी का है. यहां के रहने वाले अन्नन्तु (70) देर रात घर के बाहर सो रहे थे, इसी दौरान चचेरा पोता उमेश यादव घर आया. बताया जा रहा है कि उमेश ने बाहर रखे फावड़े से सो रहे बुजुर्ग बाबा की गर्दन पर कई वार किए और मौत के घाट उतार दिया. बुजुर्ग की चीख सुनकर घर में मौजूद सभी लोग मौके पर पहुंचे, खून से लथपथ बुजुर्ग को देखकर सभी के होश उड़ गए. बुजुर्ग को तड़पता देख महिला चिल्लाने लगी, वहीं इतने में मौका पाकर आरोपी बेटा उमेश भाग निकला.

आरोपी की मां बोली- कई महीने से दे रहा था धमकी

सूत्रों की मानें तो पोते की निगाह अपने बाबा की जमीन पर थी, जिसके लिए पोते का चचेरे बाबा से कई बार विवाद हो चुका है. वहीं चीख-पुकार की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना की सूचना लोगों ने पुरवा पुलिस को दी. आरोपी उमेश यादव की मां सूर्य रानी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई महीने से रोज कह रहा था कि पूरे घर के लोगों को फावड़े से काट डालेंगे. आज देर रात अचानक नशे की हालत में आया और चचेरे बाबा को मौत के घाट उतार गया.

आरोपी गिरफ्तार, SSP बोले- होगी विधिक कार्रवाई

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि बुजुर्ग की हत्या उसके भाई के बेटे (भतीजे) के बेटे (पोते) ने की है. इस संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Similar Posts