इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में पुलिस-छात्रों में झड़प, एक स्टूडेंट ने की आत्मदाह की कोशिश

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फीस बढ़ोत्तरी को लेकर छात्र आंदोलन कर रहे हैं. इस दौरान पुलिस और छात्रों के बीच झड़प हो गई. वहीं छात्र नेता आदर्श सिंह भदौरिया ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की.

यूपी के प्रयागराज में इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन पर पुलिस और छात्रों के बीच झड़प हुई है. फीस वृद्धि के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्र नेता ने आत्मदाह करने की कोशिश की. छात्र नेता आदर्श सिंह भदौरिया ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर केरोसिन छिड़क कर आत्मदाह का प्रयास किया. हालांकि इस बीच पुलिस ने आदर्श सिंह को आत्मदाह करने से रोक लिया.

दरअसल इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फीस बढ़ोत्तरी को लेकर छात्र आंदोलन कर रहे हैं. इस दौरान पुलिस और छात्रों के बीच झड़प हो गई. वहीं देखते ही देखते छात्र नेता आदर्श सिंह भदौरिया ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर अपने उपर केरोसिन छिड़क लिया और आत्मदाह करने की कोशिश की.

हालांकि वहीं मौजूद पुलिसकर्मियों ने आदर्श सिंह को आत्मदाह करने से रोक लिया. वहीं घटना के बाद छात्रों और पुलिस में हाथापाई भी हुई. फिलहाल पुलिस छात्रों को हिरासत में लेने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.