इंग्लैंड में कहर बनकर टूटे भारत-पाक के क्रिकेटर, ठोके 2 दोहरे शतक, हसन अली-हारिस रउफ की घातक गेंदबाजी

इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन और 2 में भारत-पाक के खिलाड़ियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया. टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज़ चेतश्वर पुजारा ने ससेक्स की तरफ से डर्बीशर के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा. मैच में डर्बीशर ने पहली पारी आठ विकेट पर 505 रन बनाकर घोषित की.

जिसके जवाब में ससेक्स की टीम पहली पारी में 174 रन पर ढेर हो गई. टीम को इसके बाद फॉलोआन खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा था. पुजारा पहली पारी में सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. दूसरी पारी में पुजारा 387 गेंद पर 201 रन बनाकर नाबाद रहे.

पुजारा ने अपनी पारी में 23 चौके जड़े. चेतेश्वर पुजारा का यह फर्स्ट क्लास करियर का 51वां शतक है. वहीं एक अन्य मैच में पाकिस्तान के शान मसूद ने 239 रन की पारी खेलकर इतिहास रचा.

हसन अली भी काउंटी में खेल रहे हैं. हसन अली ने डेब्यू मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किये. हारिस रउफ ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए (Gloucestershire vs Yorkshire) मैच में 6 विकेट झटके.

पुजारा का रिकॉर्ड

इस मैच से पहले उन्होंने 226 मैच की 374 पारियों में 51 की औसत से 16948 रन बनाए थे. यानी इस तरह से उनके 17 हजार रन भी पूरे हो गए हैं. 50 शतक और 70 अर्धशतक लगाया था. औसत 51 का था. 352 रन की बेस्ट पारी भी खेली है.

The post इंग्लैंड में कहर बनकर टूटे भारत-पाक के क्रिकेटर, ठोके 2 दोहरे शतक, हसन अली-हारिस रउफ की घातक गेंदबाजी appeared first on ..

Similar Posts