आज का मिथुन राशिफल 19 सितंबर 2022: निगेटिव प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें, कारोबार में नए काम को करने में दिलचस्पी ना लें

किसी कर्मचारी की स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत आने से काम में व्यवधान आएगा. अपरिचित लोगों के साथ रुपए-पैसे का लेनदेन करते समय सावधानी बरतें.

आज का मिथुन राशिफल.

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. मिथुन राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का मिथुन राशिफल.

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों का किसी के वरिष्ठ सदस्य के मार्गदर्शन और सलाह पर अमल करना आपको अपने किसी महत्वपूर्ण काम में मददगार रहेगा. आज कोई रुकी हुई पेमेंट मिल सकती है. इसलिए प्रयासरत रहें. किसी पारिवारिक समस्या को दूर करने के लिए किया गया आपका प्रयास कामयाब रहेगा.

निगेटिव प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें. नजदीकी संबंधी ही आपकी समस्या का कारण बन सकता है. खर्चों के मामले में ज्यादा दरियादिली ना रखें. घर के किसी वरिष्ठ सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट आने से कुछ तनाव रहेगा.

कारोबार में किसी भी नवीन काम को करने में दिलचस्पी ना लें. किसी कर्मचारी की स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत आने से काम में व्यवधान आएगा. अपरिचित लोगों के साथ रुपए-पैसे का लेनदेन करते समय सावधानी बरतें.

लव फोकस- पारिवारिक वातावरण सामान्य रहेगा. किसी विपरीत लिंगी मित्र से दोस्ती प्रेम संबंधों में तब्दील हो सकती हैं.

सावधानियां- डायबिटीज और ब्लड प्रेशर से परेशान लोग अपना विशेष ध्यान रखें. तनाव की वजह से समस्या बढ़ सकती हैं.

लकी कलर- आसमानी

लकी अक्षर-

फ्रेंडली नंबर- 5

सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.