आज का तुला राशिफल 19 सितंबर 2022: खर्चों पर काबू रखना जरूरी, निगेटिव शब्दों का प्रयोग ना करें

Tula Rashi

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. तुला राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का तुला राशिफल.

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों की गृह स्थिति काफी अनुकूल है. अपनी रूटीन भरी दिनचर्या के साथ साथ देश विदेश संबंधी जानकारियां भी हासिल करेंगे. किसी उत्तम समाचार की प्राप्ति होगी. अपनी क्षमता अनुसार काम को अंजाम मिलने से प्रसन्नता भी रहेगी.

किसी मित्र के साथ बीती हुई बातों को लेकर मनमुटाव की स्थिति बन सकती हैं. अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें. निगेटिव शब्दों का प्रयोग ना करें. खर्चों पर भी काबू रखना जरूरी है. वरना बजट गड़बड़ा जाएगा.

कारोबार से जुड़ी गतिविधियां सामान्य ही रहेंगी. वर्कप्लेस में चल रही परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं. मुश्किल समय में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना उचित रहेगा. नौकरी में स्थिरता आएगी.अधिकारी वर्ग से मन मुताबिक सहायता भी मिलेगी.

लव फोकस- पति-पत्नी के बीच आपसी सामंजस्य का भाव बना रहेगा. घर में भी सुख-शांति पूर्ण वातावरण रहेगा.

सावधानियां- अपने अंदर कमजोरी और थकान जैसी स्थिति महसूस करेंगे. अपना इम्यून सिस्टम स्ट्रांग रखें.

लकी कलर- केसरिया

लकी अक्षर-

फ्रेंडली नंबर- 6

सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.