आजम खान से मिलने के बाद बदले शिवपाल यादव के सुर, बोले- सपा ने नहीं की मदद लेकिन अब वह सीएम योगी से करेंगे बात

Shivpal yadav set Mahabharata Example on Akhilesh in Etawa

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के जसवंतनगर से विधायक और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ बागी रूख अपने हुए शिवपाल सिंह यादव ने आज सीतापुर जेल में पार्टी विधायक आजम खान (Azam Khan) से मुलाकात की. आजम खान के साथ जेल में किन मुद्दों पर बातचीत हुई, इसका खुलासा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने नहीं किया. लेकिन जेल से बाहर आने के बाद शिवपाल के सुर बदले-बदले से दिखे और उन्होंने अखिलेश यादव पर परोक्ष आरोप लगाते हुए कहा पार्टी ने आजम खान की मदद नहीं की. लेकिन अब वह सीएम योगी आदित्यनाथ से आजम खान के मामले को लेकर बात करेंगे.

पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव आज सीतापुर जेल पहुंचे और उन्होंने जेल में आजम खान के साथ करीब एक घंटे बैठक की. वहीं जेल से बाहर आने के बाद शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया है और कहा कि पार्टी आजम खान की मदद नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी को उनकी मदद करनी चाहिए थी. क्योंकि वह पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता और पार्टी के संस्थापक सदस्य हैं. असल में शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के जरिए परोक्ष तौर पर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. असल में आजम खान के सीतापुर जेल में शिफ्ट होने के बाद अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात नहीं की. जिसको लेकर पार्टी के मुस्लिम नेता अखिलेश यादव से नाराज हैं.

मुलायम से मिलेंगे शिवपाल

पीएसपी नेता शिवपाल ने कहा कि आजम खान लोकसभा के भी सदस्य हैं और मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में आजम खान का मामला लोकसभा में उठाना चाहिए था. अगर मुलायम सिंह यादव सभी सदस्यों के साथ धरने पर बैठते तो प्रधानमंत्री आजम के मामले का संज्ञान लेते. क्योंकि पीएम मोदी नेता जी (मुलायम सिंह) का सम्मान करते हैं. इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह नेता जी से मुलाकात कर आजम खान के मामले को उनके सामने रखेंगे.

सीएम योगी से करेंगे बात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीतापुर जेल में आजम खान से मुलाकात के बाद शिवपाल ने कहा कि वह आजम खान के मामले को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने उठाएंगे और उनसे बात करेंगे. उन्होंने कहा कि वह सभी चीजों को मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे. शिवपाल यादव ने कहा कि वह जल्द ही अपने अगले कदम का खुलासा करेंगे.

Similar Posts