आंद्रे रसेल-सुनील नरेन का टूटा ‘घमंड’, बचकानी गलती की वजह से 1 रन से हारी टीम

Andre Russell News 2

आंद्रे रसेल और सुनील नरेन…ये दो नाम अपनी ताबड़तोड़ हिटिंग के लिए जाने जाते हैं. जब तक ये खिलाड़ी क्रीज पर रहते हैं छक्के-चौकों की बरसात होती रहती है लेकिन कैरेबियन प्रीमियर लीग में इन दोनों के अंतिम गेंद तक क्रीज पर डटे रहने के बावजूद टीम हार गई. बात हो रही है ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की जिसने सीपीएल के 23वें मैच में सेंट लूसिया किंग्स से महज एक रन की हार झेली. सेंट लूसिया किंग्स ने महज 147 रन बनाए थे लेकिन ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स ये मैच नहीं जीत सकी, जिसकी वजह रसेल और नरेन की विकेट के बीच रनिंग रही.

सेंट लूसिया की रोमांचक जीत

इस मुकाबले में एक समय सेंट लूसिया की जीत निश्चित नजर आ रही थी. सेंट लूसिया को अंतिम ओवर में 21 रन बचाने थे. रोशन प्राइमस के हाथों में गेंद थी और उन्होंने पहली तीन गेंदों में सिर्फ 4 रन दिए. अंतिम 3 गेंदों में ट्रिनबैगो को 18 रन की जरूरत थी. प्राइमस की चौथी गेंद पर रसेल ने चौका लगाया. पांचवीं गेंद पर रसेल ने छक्का जड़ा. अब अंतिम गेंद पर ट्रिनबैगो को 7 रनों की जरूरत थी और रसेल ने छक्का लगा दिया. हालांकि इस छक्के के बावजूद ट्रिनबैगो की टीम 1 रन से मैच हार गई.

अब आप सोच रहे होंगे कि रसेल ने तो इतनी अच्छी बल्लेबाजी की तो ऐसे में वो कैसे टीम की हार की वजह बने. दरअसल रसेल और नरेन ने अपनी साझेदारी के दौरान काफी खराब रनिंग की. दोनों ने 2-2 रन लेने का मौका गंवाया जिसका खामियाजा टीम को एक रन से हार झेलकर चुकाना पड़ा.

रॉस्टन चेज बने प्लेयर ऑफ द मैच

रॉस्टन चेज को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. इस ऑलराउंडर ने 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट झटके. चेज ने कॉलिन मुनरो और निकोलस पूरन जैसे बल्लेबाजों को आउट किया. बता दें कैरेबियन प्रीमियर लीग में इस हार के साथ ट्रिनबैगो की टीम चौथे नंबर पर है. वहीं सें लूसिया किंग्स चौथी जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है.