अलीगढ़ में महिला का मोबाइल और सोने की चेन लूट कर भाग रहे लुटेरे की लोगों ने की पिटाई, इलाज के दौरान बदमाश की मौत; मुकदमा दर्ज

Whatsapp Image 2022 06 15 At 12.17.15 Pm

अलीगढ़ (Aligarh) के थाना अकराबाद क्षेत्र के जीटी रोड पर बनेठी गांव के निकट मंगलवार दोपहर लगभग 2 बजे महिला से सोने की चेन और मोबाइल लूटकर भाग रहे बाइक सवार बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से बदमाश की हालत काफी बिगड़ गई. जिसके बाद पुलिस ने उसे स्थानीय सीएसस में भर्ती कराया. जहां से बदमाश की हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. आज मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान बदमाश की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा 304 में ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी गई हैं. एसपी ग्रामीण के अनुसार जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

महिला से चेन और फोन छीनकर भाग रहा था आरोपी

मंगलवार को अकराबाद थाना क्षेत्र की अमेठी चौकी के निकट गांव पनेठी निवासी महिला रेनू पत्नी करण पाल किसी काम से बाजार आई थी. जीटी रोड पर बाइक सवार दो बदमाश महिला के गले से सोने की चेन और हाथ से मोबाइल लूटकर अकराबाद की ओर भागने लगे महिला के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने बदमाश का पीछा किया और गांव कालिया पुर के पास एक बदमाश को पकड़ लिया. दूसरा साथी मौका पाकर महिला से लूटा गया मोबाइल और सोने की चेन लेकर फरार हो गया. जिसके बाद लोगों ने पकड़े गए बदमाश की जमकर पिटाई कर दी और घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश की हालत को गंभीर देखते हुए उसे स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों ने मलखान सिंह जिला अस्पताल से मेडिकल के लिए रेफर कर दिया. मृतक आरोपी रवि निवासी नगला बंजारा मीरपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन आज उपचार के दौरान आरोपी रवि की मौत हो गई.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि घटना कल दोपहर की है. जहां दो बाइक सवार बदमाश महिला से सोने की चेन और मोबाइल लूटकर भाग रहे थे. स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. आज उपचार के दौरान उसकी मेडिकल में मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी गई हैं जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Similar Posts