अयोध्या-प्रयागराज NH पर स्टंट करते हुई थी 3 छात्रों की मौत, अब सामने आया लाइव वीडियो

suicide

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले के अयोध्या-प्रयागराज एनएच पर दो दिन पहले बाइक सवार तीन छात्रों की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। छात्रों की मौत का लाइव वीडियो वायरल हुआ है. जिसके मुताबिक बाइक पर स्टंट करते हुए छात्रों की मौत हुई थी और इसमें रोडवेज के बस के चालक की कोई गलती नहीं है. स्टंट करते हुए तीनों बाइक के साथ गलत साइड में आ गए और तभी तेज रफ्तार उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) रोडवेज बस ने उन्हें रौंद दिया. इस घटना के बाद ड्राइवर बस को छोड़कर भाग गया था. वहीं जब इस घटना की जानकारी कॉलेज के छात्रों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने बस में जमकर तोड़फोड़ की.

जानकारी के मुताबिक गोसाईगंज थाना क्षेत्र में स्थित फरीदीपुर में स्थित केएनआईपीएस कॉलेज के तीन छात्र एक साथ रहते थे. इसमें जौनपुर जिले के भेला समोधपुर निवासी दिव्यांश सिंह, बस्ती जिले के सैफाबाद डिंगरपुर निवासी दानेश्वर सिंह और अंबेडकर नगर जिले के खोड़ा पांडेय लालमनपुर निवासी कुलदीप यादव शहर के पंचोपीरण इलाके में हॉस्टल में रहते थे. तीनों बीएसी कृषि की पढ़ाई कर रहे थे. बुधवार सुबह वह बाइक से कॉलेज के लिए निकला थे और जब तीनों छात्र गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के टाटियानगर से कुछ आगे पहुंचे थे तभी अयोध्या से प्रयागराज जा रही प्रयागराज डिपो की बस ने उन्हें रौंद दिया. जिसमें तीनों की मौत हो गई थी.

तीनों दोस्तों की हुई मौत

इस हादसे में दिव्यांश सिंह और दानेश्वर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुलदीप यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. लेकिन शाम को इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. हादसे के बाद बस चालक और परिचालक वाहन तो छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए थे और जब इसकी जानकारी कॉलेज तक पहुंची तो बड़ी संख्या में छात्र दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए थे और उन्होंने बस में तोड़फोड़ की.

सामने आया वीडियो

अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है और इसका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें छात्र बाइक पर स्टंट कर रहे हैं और गलती से उनकी बाइक दूसरी तरफ चली जाती है और तभी सामने से बस उन्हें रौंद देती है. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो जाती है.

Similar Posts