अब्दुल्ला आजम के 2 करीबी गिरफ्तार, अखिलेश के साथ फोटो वायरल होते ही पुलिस के हत्थे चढ़े

Sp

उत्तर प्रदेश में सपा विधायक अब्दुल्ला आज़म के दो करीबी दोस्त ईडी की रडार पर आ गए हैं. मनी लांड्रिंग ओर ट्रांजेक्शन जैसे मामलों को लेकर आज ईडी ने अनवार ओर सालिम से थाना सिविल लाइंस में पूछताछ की. मामले में पूछताछ के लिए ईडी की टीम रामपुर में डेरा डाले हुए है. अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि ईडी की टीम ने मनी लांड्रिंग के मामले में अब्दुल्ला आजम के दोनों करीबियों से पूछताछ की है.

बता दें कि रविवार को पुलिस ने अब्दुल्ला आज़म के दो करीबियों को पुलिस ने पकड़ा था. दरअसल दो महीने पहले जुआ खेलते हुए अब्दुल्ला के दोस्तों का वीडियो वायरल हुआ था. पुलिस ने तभी दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. अब्दुल्ला के दोनों करीबी FIR के बाद से ही वांछित चल रहे थे. हाल ही में अखिलेश यादव जब आज़म खान से मिलने दिल्ली पहुचे थे तो दोनों उनकी फोटो में दिखाई दिए.

अब्दुल्ला आजम के दो करीबी गिरफ्तार

इसके बाद से ही पुलिस एक्टिव हो गई और रविवार को दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई. अब दोनों आरोपी ईडी की रडार पर है. दोनों आरोपियों को अखिलेश यादव के साथ फोटो खिंचवाना इस कदर भारी पड़ गया कि वह पुलिस की गिरफ्त में आ गए, जब कि दोनों काफी दिनों से फरार चल रहे थे. वहीं अनवार और सालिम की गिरफ्तारी के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीकक्ष के घर के बाहर जमकर नारेबाजी की.

अखिलेश यादव के साथ वायरल हुई थी फोटो

वह दोनों को छोड़ने की मांग करते हुए वहीं धरने पर बैठ गए. पुलिस के आश्वासन देने के बाद प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता वहां से हटने के लिए राजी हुए. वहीं ईडी ने दोनों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की. आजम खान के बेटे के करीबियों की गिरफ्तारी से रामपुर में सियासी घमासान शुरू हो गया है. दोनों गिरफ्तार शख्स अब्दुल्ला आजम के काफी क्लोज बताए जा रहे हैं. अब आजम से अखिलेश ने दिल्ली में मुलाकात की थी तो ये दोनों आरोपी बहीं मौजूद थे. फोटो में दोनों को देखते ही पुलिस को उनकी जानकारी हुई, जिसके बाद रविवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.