अनुपम खेर ने पैदल चलने वालों को बताया देश के लिए खतरा, महँगाई को लेकर कहि ये बड़ी बात कहा..

इन दिनों देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। जिसके चलते कई चीजें महंगी हो गई हैं। इतना ही नहीं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को देखते हुए बहुत से लोग अपने वाहन को छोड़ साइकिल चलाने पर मजबूर हो गए हैं। देश की महंगाई और बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर फिल्म द कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने साइकिल चलाने वालों को देश के लिए आपदा, स्वस्थ व्यक्ति को अर्थव्यवस्था के बेहद खराब और पदल चलने वालों को काफी खतर’नाक बताया है। यह बात अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उनक यह एक व्यंगात्मक वीडियो है। इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता व्यंग करते हुए कहते हैं, साइकलिंग किसी भी देश की अर्थव्यवस्था यानी कि जीडीपी के लिए बेहद हानिकारक है। यह हास्यप्रद लगता है, लेकिन यग सत्य है, कटु सत्य है।

एक साइकिल चलाने वाला देश के लिए बहुत बड़ी आपदा है, क्योंकि वह गाड़ी नहीं खरीदता, लोन नहीं लेता, वह गाड़ी का बीमा नहीं करवाता। वह तेल नहीं खरीदता, वह गाड़ी की सर्विस नहीं करवाता वह पैसे देकर गाड़ी पार्क भी नहीं करवाता और तो और वह मोटा भी नहीं होता।

इसके बाद अनुपम खेर ने स्वस्थ व्यक्ति को लेकर वीडियो में कहा, यह सत्य है की एक स्वस्थ व्यक्ति अर्थवयवस्था के लिए बिल्कुल सही नहीं है, क्योंकि वह दवाइयां नहीं लेता क्योंकि उसे जरूरत ही नहीं पड़ती। वह अस्पताल नहीं जाता क्योंकि उसे जरूरत ही नहीं पड़ती। वह डॉक्टर से नहीं मिलता क्योंकि उसे जरूरत ही नहीं पड़ती। वह राष्ट्र की जीडीपी में कोई योगदान नहीं दे रहा।

अनुपम खेर ने वीडियो के आखिरी में कहा, इसके विपरीत फास्ट फूड की दुकान 30 नौकरियां पैदा करती है। 10 ह्रदय चिकित्सक, 10 तंत्र चिकित्सक, 10 वजन घटाने वाले अलग-अलग तरीके के लोग, लेकिन पैदल चलने वाला इससे भी ज्यादा खत’रनाक है, क्योंकि पैदल चलने वाला साइकिल भी नहीं खरीदता है।

यह एक व्यंग था। इसमें से कोई लोग इसे सीरियस मत लेना यह मत समझ लेना की यह साइकल वालों का मजाक बना रहा है, गरीबों का मजाक बना रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, पेश है एक व्यंग! साइकलिंग के फायदे और सरकार की लिए इसके नुकसान!!!

The post अनुपम खेर ने पैदल चलने वालों को बताया देश के लिए खतरा, महँगाई को लेकर कहि ये बड़ी बात कहा.. first appeared on .

The post अनुपम खेर ने पैदल चलने वालों को बताया देश के लिए खतरा, महँगाई को लेकर कहि ये बड़ी बात कहा.. appeared first on .

Similar Posts