अक्षरा सिंह ने मां नीलिमा के बर्थडे को बनाया स्पेशल, भोजपुरी स्टार के रंग में रंगी दिखी उनकी मॉम

अक्षरा सिंह ने मां को किया बर्थेडे विश

भोजपुरी इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कही जाने वाली अक्षरा (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी सिने जगत की सफल एक्ट्रेस में एक हैं. आज एक्ट्रेस जिस मुकाम पर हैं, वे किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह के बारे में एक दिलचस्प बात बता दें कि परिवार में सिर्फ अक्षरा ही अकेली नहीं हैं, जो फिल्मों मे काम करती हैं. बल्कि उनके परिवार का ताल्लुक भी फिल्मी इंडस्ट्री से है. अक्षरा की मां नीलिमा सिंह भी भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री हैं. बीते दिन एक्ट्रेस अक्षरा की मां का जन्मदिन था. जिस पर अक्षरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी मां को बधाई दी है.

अक्षरा सिंह ने मां के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर किया

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सनसनी अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह और पिता बिपिन सिंह दोनों ही एक्टिंग में सक्रिय हैं. अक्षरा के माता-पिता दोनों ने एनएसडी यानीनेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में भी काम किया है. वहीं, अक्षरा भी अपनी कामयाबी का श्रेय माता-पिता को देती हैं. इस बीच, अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. अक्षरा ने लिखा- ‘आपको जन्मदिन की बेहद बधाई, मेरी दुनिया.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘कुछ ज्यादा नहीं बस इतना कहना चाहती हूं, मेरी भी उम्र तुम्हें लग जाए मम्मी.’ अक्षरा सिंह की पोस्ट पर उनके फैंस भी बधाई संदेश दे रहे हैं.

शानदार एक्ट्रेस हैं नीलिमा सिंह

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह एक बेहतरीन अदाकारा हैं. नीलिमा सिंह का नाम भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री जगत में एक जाना-माना नाम हैं. ज्यादातर फिल्मों और टीवी शो में नीलिमा सिंह का नेगेटिव किरदार देखने को मिला है. अपने इन्हीं नेगेटिव किरदार की वजह से ही नीलिमा को लोकप्रियता हासिल हुई है. यही नहीं, कई फिल्मों में तो एक्ट्रेस नीलिमा सिंह ने खतरनाक सास की भूमिका निभाई है. अगर उनकी पॉपुलैरिटी की बात करें तो स्टार भारत के शो निमिकी मुखिया से उन्हें खासी अच्छी पहचान मिली है. इसमें भी वह एक डेंजर सास के किरदार में थीं, जिसे काफी पसंद किया गया. बता दें कि नीलिमा सिंह ने अपने नेगेटिव रोल से ही लोगों के बीच खासी लोकप्रियता हासिल की. एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के मामले भी नीलिमा सिंह किसी से पीछे नहीं हैं. यही कारण है कि लोग अक्षरा सिंह को उनकी मां की परछाई भी कहते हैं.

Similar Posts